Sunday 5 August 2018

Jio Monsoon Hungama Offer : Jio Cheating With People


Jio Monsoon Hungama Offer : Today We See Jio Monsoon Hungama Offer Details and Terms And Conditions. And So Many People Also Want to Know Jio Monsoon Hungama Offer Validity. So Let’s Start Our Topic Jio Monsoon Hungama Offer In Hindi.


Jio Monsoon Hungama Offer Details
Jio bataaya hai ki 21 July se uska Moonsoon Hungama Offer chalu ho raha hai isme iska kahana hai ki Jitne purane Feature Phone ke user jo hai Jo ki abhi vo phone use kar rahe hai to vo log agar 21 July ke baad vo phone laate hai or 501 rupe dete hai to vo log apana vo purana phone hai vo Jio Phone 1 ke saath Exchange karaa saktaa hai. Agar apko Jio Phone 2 lena hai to aapko jio ko 2,999 rupees dena padega. Sabhi Log ye bhi janna chahte hai ki Jio Phone 2 aane ke baad kya Jio Phone 1 bandh ho jayega to iska answer hai nahi Jio Phone 1 bandh nahi higa. Jio ne aapko 3 Option diye hai pahla ki aap Jio Phone 2 le sakte hai 2,999 jiska Paisa Apko vapas nahi milega. Dusra Option ye hai ki aap Jio Phone 1 le sakte hai 1500 Rupees me Or Ye phone ko aap 3 Year baad Refund kar sakte hai. Tisra Option ye hai ki aap apna Feature Phone ko Exchange kar sakte hai Jio Phone 1 ke saath.


Jio Monsoon Hungama Offer Terms And Conditions
Sabhi log ye bhi jaanna chahte hai ki ye jio Phone 2 ko agar vo le lete hai to kya unko 3 Year baad Iska refund milega to iske bare me jio ne conform kiya hai ki aapko Jio Phone 2 ka Refund nahi milega. Jio Phone 2 me aapko Dual Sim milege lekin usme sim 1 me Jio ka hi sim chalega or sim 2 me only 2G hi chal sakta hai. Agar aap aap Apne Feature phone ke badle Jio Phone 1 lete hai to aapko 501 rupees dene honge or ye aapko refund nahi milege.

Jio Monsoon Hungama Offer Validity
jio ne Apna Jio Moonsoon Hungama Offer 21 July ko chalu kiya tha Lekin Logo ye Daud hai ki ye offer Limited time ke liye hai lekin jio ne ye Conform kiya hai ye Limited Offer nahi balki chalu hi rahega.

Jio Monsoon Hungama Offer Booking


Jabse jio ne apana naya phone launch kiya hai tabse sabhi ko ye phone lena ka janoon chada huaa hai lekin jio ne apana phone lunch to kar diya hai lekin abhi market me nahi aya hai to abhi Jio Monsoon Hungama Offer Booking abhi chalu nahi hua jio aapna phone 15 august ke din market me laa sakta hai.

Jio Chitting With People

Jio Monsoon Hungama Offer Skim : To hame to yahi lag raha hai ki agar me apna purana Feature leke jaate hai or saath me 501 rupees dete hai to hame Jio phone 1 mil jaayega to ye aapko mil to jaayega lekin yaha par Condition change ho gaya hai ab aapko is phone or 501 rupees ke saath aapko ek nayi SIM di jaayegi us SIM me aapko 6 month ke recharge ke 594 rupees or dene padenge kyuki aapko 6 month ka recharge karvana Compulsory hai or ye recharge 99 per month vala recharge hai iske under bol to diya sub kuch unlimited hai lekin jo iske under plan hai vo 500MB per day ka hai or iski validity 28 days ki hai to jab bhi aap Jio phone 2 lene jayenge to aapko apana puraana Feature ke saath 1095 rupees dene honge.

Feature Phone Condition : Ab aapke dimag me ye saval aa raha hogaa ki agar hamare paas Feature phone hai to vo kis haalat me hona chahia to yah ape jio ne bilkul conform kar diya hai ki aise feature phonr jo 1st January 2015 ke baad sell hua ho uska model bhale hi 2005 ka ho lekin aapne use 1st January 2015 ke baad kharida hai to vo chalega or aapka phone kisi bhi operator ke saath lock nahi hona chahia or ye sab chize vo log aapke phone ke EMI number se jaan lenge. To ab ye jaante hai ki aapke phone ki condition kaisi honi chahia  to aapka phone or battery working condition me honi chahiye. To aapke paas Jio phone 1 lene ke liye 2 option hai pahala to aap Feture phone or 501 or 594 rupees dijiye yaato1500 rupees ka naya jio phone lijiye or isme aapko 3 year baad paise Refund mil ne ka option bhi rahata hai.          

Jio Refundable Deposit : ye aaj ki taarikh me million Dollar question hai ki kya hame 3 saal baad hame sachme 1500 rupees vaapas mil jaayege lekin aapko nahi pata hoga iski ek condition ke bare me to iski jo sabse badi condition hai vo ye hai ki jab aap naya jio phone lete hai to aapo ek SIM di jaayegi to jo sim aapko di jaa rahi hai usme aapko 3 saal ke undar aapko 4500 rupees tab hi aapko aapka paisa 3 saal baad apko vaapas milege or ye baat jio ne naahi to uski term & condition me nahi likha hai or ye baat jio tab batayenge jab aap apna refund lene jaayenge to jab 3 saal baad jab log apana refund vaapas lene jaayenge to 80% log to bahar hi ho jaayege kyuki unko to ye Condition ke bare me pata hi nahi hai..

Jio ka ye skil lane ka ek hi maqsad hai ki market mai jo purane Feature phone hai usme Idea, Airtel, Vodafone or kahi or sim chal rahe hai usko bandh karana hai kyuki jab  aap Jio phone lenge to usme Jio ka hi sim chalega to isse Idea, Airtel, Vodafone sab ka sim bandh ho jayegaa. To is sab skim ke piche faayda jio kahi hai.  

0 comments: